2/22/18

प्रिया प्रकाश का वीडियो वायरल क्यों हुआ | Why did Priya Prakash Varrier's video get viral?


Priya Prakash's Latest Image
Priya Prakash Varrier is now not side artist, but she has become famous actress in Malayalam movie world. His song clip of Malayalam film Oru Addar Love got viral and it is seen on trending page. Her video clip got viral in social medias and people would love it and follow her to Priya's Instagram and other social media platforms. Now a days Priya Prakash Warrier is facing many problems due to her successful Malyalam movie song and it's hot seen. Koodo movie is also going to release soon and in this movie also this type of seen like Oru Adar Love story movie, so the director of Koodo film claimed Ooru Adaar Love copied his Malyalam film Koodo. Both the directors claimed for this seen which got viral in Youtube, Whatsapp, twitter, Instagram, Facebook and many other social media platforms. This article in Hindi is based on today's viral mews of Malayalam movie and Priya Prakash Varier's hot seen. Let's know more in Hindi.


मलयालम फिल्म ओडु अडार लव फिल्म में मलयालम लड़की प्रिया प्रकाश ने साइड रोल किया था. यह फिल्म में एक सॉन्ग में प्रिया प्रकाश ने कॉलेज के एक लड़के के साथ नैनो से बात करना, आँख मारना और बाद में शरमाना यह इतनी एक्टिंग का वीडियो वैलेन्टिन डे के दौरान काफी ट्रेंडिंग कर रहा था और सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो चूका था. लाखो लाइक्स मिल रही थी और लाखो बार यह वीडियो शेयर भी हो रहा था. यह क्लिप को चलते प्रिया रात ही रात स्टार बन गई है.


प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स मार्क ज़ुकरबर्ग से भी बढ़ गए. प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स पैतालिश लाख से भी ज्यादा हो चुके है, जब की मार्क ज़ुकरबर्ग के फॉलोवर्स चालीस हजार के आस-पास है. कहावत है ना की खुदा जब देता है तो छप्पर फाड् के देता है और प्रिया के कॅश में यह साबित हो गया है.

यह वायरल वीडियो को ले कर प्रिया प्रकाश काफी लोकप्रिय हो चुकी है और यह वीडियो को लेकर कई सारे विवाद भी हो रहे है. ऐसे में एक और विवाद जगा है की यह सॉन्ग का दृश्य चोरी किया हुआ है. चलो, जानते है पूरा सच की आखिर क्या है आरोप.



दूसरी एक मलयालम फिल्म कीडू के मेकर पर प्रिया प्रकाश का यह सीन चोरने का आरोप ओडु अडार लव फिल्म के डायरेक्टर ने लगाया है. कीडू फिल्म में भी क्लासरूम रोमांस का एक ऐसा ही दृश्य है. उस दृश्य में एक लड़की और एक लड़का एक-दूसरे के सामने आँखों से इशारे कर रहे है. यह दृश्य को लेकर आरोप लगा है की कीडू का यह दृश्य प्रिया प्रकाश के दृश्य से मिलता-जुलता है और प्रिया के उस द्रश्य से चोरी करके यह द्रस्य फिल्माया गया है.

लेकिन कीडू फिल्म के डायरेक्टर माजिद अबू ने बताया की यह आरोप बिलकुल गलत है, क्योकि कीडू का शूटिंग प्रिया का यह वीडियो रिलीज़ हुवा उससे पहले पूरा हो चूका है. उल्टा माजिद अब्बू ने प्रति आरोप लगाया है की प्रिया का यह दृश्य कीडू की कॉपी है. पता नहीं की प्रिया यह नैन इशारा ओरिजिनल है या कीडू का नैन इशारा, लेकिन एक बात पक्की है की थोड़े ही वक्त में दूसरा नैन इशारा का वीडियो वायरल होने वाला है और ट्रेन्डिन पेज पर फर्स्ट आने वाला है. देखते है आखिर क्या होता है.


 
आपको शायद ये रसप्रद आर्टिकल भी अच्छा लगेगा...
ऑनलाइन अर्निंग का रियल और फास्टर मेथड कैसे जाने

अभ्यास के साथ कैसे करें कमाई

रिलायंस जिओ ने जारी की चेतावनी

No comments:

Post a Comment