2/26/18

श्रीदेवी जाते जाते महिलाओं को यह सिखाती गई | Shridevi death latest news today teach a lesson

Shridevi death news Hindi today
बॉलीवुड जगत की पहली सुपर स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी  का अवसान हो गया. यह खबर सुनते ही पुरे भारत में उनके चाहक हतास हो गए है. दुबई की  एक होटल के बाथरूम में हार्टअटैक  से श्रीदेवी का  निधन हो गयाउनके निधन  से आजकी कहलाती मॉडर्न लड़किया एवम महिलाको कुछ शिख भी मिल रही  है.
  
आज की युवा पीढ़ी सुंदरता बढ़ाने के लिए कोई भी रास्ता अपनाने लगे है. सुंदर दिखने के लिए ऐसी दवाई भी खा रहे है जो अत्यंत हानिकारक होती है और उससे जानलेवा  साइड इफेक्ट भी होती  है. आज  के  समय में लोगो  को चलना  या  कसरत  करना  अच्छा  नहीं  लगता और घर बैठे वजन काम करने के रस्ते खोजते रहते है. कई  सारे लोग वजन काम करने के लिए दवाई  का सेवन भी  कर रहे  है. जो मानवी के लिए अत्यंत ही धातक मानी जाती है.

श्रीदेवी के मामले में  भी  यही  साबित हुआ.  उनके मौत के पोस्ट मॉर्टम रिपोट में श्रीदेवी की मृत्यु की वजह बताया गया है. सौंदर्यवर्धक एवम वजन कम करने की दवाई का ज्यादा मात्रा में सेवन करने से उनका हदय कार्य क्षमता खो बैठा और श्रीदेवी का निधन हो गया

कुदरत ने हमें जो मानव देह दिया है. उसे कुदरती तरिके से ही विकसित होने देना चाहिए. फालतू सर्जरी करवाने से या शरीरिक बदलाव लाने के लिए एलोपथी दवाई का सेवन नहीं करना चाहिए. माइकल जैक्सन का अवसान की वजह भी उनकी सर्जरी ही थी. 
 
दोस्तों, कुदरत को हम कभी हरा नहीं सकते. कुदरत ने जो दिया है वो अपना कर खुशहाल जिंदगी जीने में ही सच्ची समझदारी है. यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो लाईक और शेर करना न भूले. धन्यवाद…


आपको ये आर्टिकल पढ़ना भी पसंद आएगा... 

No comments:

Post a Comment